Counter

Tuesday, June 09, 2009

गाय हत्या एवं तस्करी पर रोक लगाने के लिए वामा शक्ति का ज्ञापन:


दिनांक ९/६/०९ को विश्व हिंदू वामा शक्ति के सैकडो कार्यकर्ता जुलूस निकाल कर नगर भ्रमण करते हुए रक्सौल अनुमंडल कार्यालय पहुंचे। वहां पहुँच कर जुलूस एक सभा में तब्दील हो गई। सभा को संबोधित करने वाले श्री चंद्र शेखर भारती, दीपक श्रीवास्तव, अजय कुमार चौरसिया, विनोद कुमार, रोहित शर्मा, रुपेश कुमार,नवीन कुमार, जय किशन सर्राफ, रुद्र गिरी आदि ने अपने अपने बात को रखा।
जिसमें बाल सन्यासी सेवक सौरभ नाथ ने कहा की आज बिहार में भाजपा गढ़बंधन की सरकार है। तब भी बिहार में अभी तक गौ हत्या पर रोक नही लग पाई। इस से यह सिद्ध होता है की सभी राजनितिक दल सिर्फ़ अपनी सत्ता के लिए हिन्दुओं को गुमराह करते है। यदि सरकार ने गौ हत्या के खिलाफ कोई सख्त कदम नही उठाया तो विश्व हिंदू वामा शक्ति पूरे बिहार में आन्दोलन करेगी।
सेवक संजय नाथ ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा की जब शेर, चीता, हाथी, हिरन, मोर जैसे पशुओं और पक्षियों की हत्या पर सरकार ने रोक लगा रखी है। इन पशुओं से आम आदमी का कोई लेना देना नही है। फ़िर भी सरकार करोड़ों रुपये इनकी रक्षा में सालाना खर्च करती है। फ़िर क्यों उस गाय की रक्षा की तरफ़ सरकार का ध्यान नही है जो आम आदमी को दूध, दही, घी, खाद एवं जलावन हेतु कंडे उपलब्ध कराती है। इस से तो सिर्फ़ येही सिद्ध होता है की कुछ मुस्लिम वोटों के लोभ में सभी राजनितिक दल इस मुद्दे को नज़र अंदाज़ कर रहे है।
सभा के समाप्ति के बाद प्रतिनिधि मंडल ने रक्सौल के अनुमंडल प्राधिकारी को ज्ञापन देते हुए गाय की हत्या एवं तस्करी सम्बंधित कार्यों पर रोक लगाने की मांग की।
इस पर रक्सौल अनुमंडल अधिकारी ने इस मुद्दे की महत्वता को देखते हुए फ़ौरन जांच हेतु आदेश दे दिए हैं।

विश्व हिंदू वामा शक्ति इस मुद्दे पर प्रशाशान का ध्यान आकृष्ट करा कर जल्द ही गौ हत्या जैसे घ्रणित कार्य को बिहार में सदा के लिए बंद करना चाहती है.

No comments:

Post a Comment