Counter

Sunday, June 07, 2009

भारतीय हिंदू छात्रों पर आस्ट्रेलियन ईसाईयों का अत्याचार

विश्व हिंदू वामा शक्ति के द्वारा ५ जून २००९ को ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया। इसमें राष्ट्रीय महामंत्री दीपक श्रीवास्तव ने भारत के प्रधान मंत्री श्री मनमोहन सिंग से ऑस्ट्रेलिया में प्रताडित भारतीय हिंदू छात्रों पर हो रहे हमले के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की। उन्होंने सरकार को इस बात पर ध्यान देने को कहा की ऑस्ट्रेलिया में भी सिर्फ़ भारतीय हिंदू या मुस्लिम छात्रों पर ही हमले हो रहे हैं। इसाई हिंदू छात्रों पर किसी प्रकार का कोई हमला या प्रताड़ना देने की ख़बर नही है।
यह सिद्ध करता है की ऑस्ट्रेलिया में भारतियों से कोई कष्ट नही है, यह तो सिर्फ़ हिंदू और इसाइयों की लडाई है।
जिन हिन्दुओं से वहां करोडो की आमदनी है उन हिन्दुओं पर इतना अत्याचार!!!
और दुःख की बात यह है की भारतीय मीडिया इस बात को हिन्दुओं के लिए ना कह कर इंडियन अत्याचार की बात कहती है। ऑस्ट्रेलिया में भी तो यह हिंदू छात्र अल्प संख्यक है। फ़िर क्यों जब भारत में किसी भी मुस्लिम या इसाई धर्म पर होने वाले एक भी कांड को मीडिया इतनी महत्वता देती है। और क्यों हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार को एक देश का मुद्दा बना कर इसे छुपाया जा रहा है??
वहीं पर अंतर्राष्ट्रीय महा मंत्री चंद्रशेखर भारती ने कहा यह मांग की की या तो भारत को ऑस्ट्रेलिया से सभी हिंदू संप्रदाय की और से एक माफीनामा माँगना चाहिए अथवा सभी हिंदू भारतियों को ऑस्ट्रेलिया से वापसबुला कर इस घटना का विरोध करना चाहिए। ताकि भविष्य में किसी दुसरे देश में भारतीय हिन्दुओं पर इस तरह का अत्याचार दुबारा न हो सके।
विश्व हिंदू वामा शक्ति ने श्री अमिताभ बच्चन जी की सराहना करते हुए कहा की आस्ट्रेलियन सम्मान को इनकार कर के उन्होंने यह सिद्ध किया की वह एक सच्चे भारतीय नागरिक हैं।

No comments:

Post a Comment