Counter

Saturday, September 12, 2009

पाकिस्तान में हिन्दुओं पर अत्याचार फ़िर भी भारत सरकार चुप क्यों?

पाकिस्तान में हो रहे हिन्दुओं पर अत्याचार को देखते हुए मेरी केन्द्र सरकार से मांग है की जल्द से जल्द इस ओर सख्त कार्यवाही की जाए। पिछले कुछ दिनों में पकिस्तान में रहने वाले हिन्दुओं ओर सिखों की बहु बेटियों पर पाकिस्तान के मुस्लिम लोगों ने अति घ्रणित अत्याचार किए हैं जिसमें सामूहिक बलात्कार के बाद धर्म परिवर्तन करना सबसे ज्यादा प्रमुख है।

परन्तु भारत एवं पकिस्तान सरकार ने इस काण्ड को पूरी तरह से नज़रंदाज़ किया है। मीडिया में भी इस तरह की कोई ख़बर नही दिखाई जा रही है। वहीँ यदि आज हिंदुस्तान में किसी एक मुस्लिम को कुछ बोल भी दिया जाए तो भारत की पूरी सरकार उसको समर्थन देने में लग जायेगी।

यदि भारत सरकार ने इस पर ध्यान नही दिया तो भारत में गृह युद्घ होने से कोई नही रोक सकता। मेरी भारत सरकार से यह मांग है की पकिस्तान में रह रहे हिन्दुओं ओर सिखों की रक्षा के लिए शीघ्र कोई ठोस कदम उठाए एवं पाकिस्तान से भारतीय एम्बेसी को ओर भारत से पाकिस्तानी एम्बेसी को बंद करे।

यदि यह नही किया गया तो जल्द ही पूरे भारत में पुनः गोधरा काण्ड होने की संभावना है। विश्व हिंदू वामशक्ति ने अभी तो सिर्फ़ पुतले जलाये हैं अगर हिन्दुओं की रक्षा नही की गई तो पूरे देश में यह एक उग्र आन्दोलन शुरू कर देगी।

मेरी भारत देश के हिंदू नौजवानों से भी यह आग्रह है की पढ़लिख कर अपने धर्म से विमुख न हो। बल्कि अपने ज्ञान को अपने देश और धर्म की रक्षा के लिए इस्तेमाल करें।

No comments:

Post a Comment