Counter

Monday, December 21, 2009

सेवक संजयनाथ कालीन्यास विद्यालय -वार्षिकोत्सव २० दिसम्बर २००९


सेवक संजयनाथ कालीन्यास विद्यालय का वार्षिकोत्सव रविवार को विद्यालय परिसर में समारोहपूर्वक संपन्न हुआ। इस मौके पर विद्यालय के संस्थापक सेवक संजयनाथ का जन्मोत्सव भी धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि सह नगर परिषद सभापति गोपालगंज किरण देवी एवं मोतिहारी के वरीय अधिवक्ता एनपी ललित ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न एकल, सामूहिक नृत्य एवं नाटक प्रस्तुत किया, जिन्हें उपस्थित दर्शकों ने खूब सराहा।

इसी क्रम में वर्ष 2009 का पीठाधीश पुरस्कार देश सेवा के लिए उप सेनानायक एसएसबी लोकेश कुमार सिंह को, धार्मिक क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए सुरेन्द्र त्रिपाठी पटना को, पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए राजेश वर्मा एवं समाजसेवा में उल्लेखनीय योगदान के लिए पशुपति प्रसाद साह वीरगंज को प्रदान किया गया।
पीठाधीश पुरस्कार कार्यक्रम का संचालन डा. स्वयंभू शलभ एवं मंच संचालन चंद्रशेखर भारती ने किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रस्तुति के लिए छात्र-छात्राओं को विभिन्न पुरस्कार प्रदान किया गया। इस मौके पर न्यास अध्यक्ष किरण शंकर, सत्यप्रिय त्रिवेदी, सत्यदेव कुमार सतन, पप्पू कुमार, सेवक सौरभनाथ, पूर्णिमा भारती, विजय कश्यप, रंजिता भार्गव आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment