Counter

Wednesday, July 22, 2009

हिन्दुओं पर पाकिस्तान में जाजिया टैक्स और मुसलमानों को हिंदुस्तान में विशेष छुट !!!

विश्व हिंदू वामा शक्ति एवं गुरुनाथ अखाडा की बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान में तालिबानी फरमान जिसमें हिन्दुओं पर जाजिया टैक्स लागु किया गया है उसको दुर्भाग्यपूर्ण बताया। इस स्थिति को लाने के लिए स्वयं भारत की सरकार जिम्मेदार है।
जब पाकिस्तान में हिन्दुओं के खिलाफ कुछ भी होता है तो वहां की सरकार हिन्दुओं के लिए कुछ नही करती, परन्तु भारत में यदि एक आतंकवादी मुस्लिम को यदि कुछ किया जाए तो पूरे विश्व के मुस्लिम देश इसका विरोध करने लगते हैं। और विडम्बना यह है की हमारी सरकार भी वोट निति के तहत मुस्लिम वोटों के लालच में कुछ नही कर पाती और उनका साथ देती है।
विश्व में एक मात्र हिन्दुओं का सबसे बड़ा देश भारत है। यदि यह देश भी विश्व में हिन्दुओं की समस्याओं के प्रति आवाज़ न उठाये तो हिन्दुओं के लिए कौन लडेगा?
मैं भारत सरकार से कहना चाहता हूँ की पाकिस्तान में जो हिन्दुओं के ऊपर अत्याचार हो रहा है उसको रोकने के लिए उचित कदम जल्द से जल्द उठाये। यदि पाकिस्तान हिन्दुओं पर टैक्स लगाने के अपने विचार को रद्द नही करता है तो भारत सरकार को भी भारत में रहने वाले सभी मुसलमानों पर टैक्स लगा देना चाहिए। इस से पूरे विश्व के मुस्लिम देशों में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार का विरोध होगा।

No comments:

Post a Comment