Counter

Saturday, October 30, 2010

भारत की अखंडता के लिए हिंदुओं का एक होना आवश्यक - जगतगुरू वामाचर्या


भारत सरकार एवम बिहार सरकार ने तो हिंदुओं से टॅक्स ले कर सिर्फ़ अल्प संख्यको के लिए ही कार्य किया लेकिन डेहरी अनसौन की कोख से जन्मे एक बालक प्रदीप जोशी अपनी निजी राशि से प्रतेक वर्ष हज़ारों लड़कियों की शादी करवाने तथा प्रतेक वर्ष बिहार के कोने कोने से सैकड़ो बस खुलवा कर भगवान शिव के भक्तो को देवघर के दर्शन कराने का निशुल्क कार्य करते हैं. इतना ही नही वे डेहरी ओनसोन के जितने भी ग़रीब रोगी लोग हैं उनको अपने निवास पर आके अपना इलाज़ करवाने का एक नेक कार्य भी करते हैं. ऐसे ग़रीब लोगों को उनकी ओर से भोजन तथा रहने की सुविधा भी स्वयं श्री प्रदीप जोशी उपलब्ध करवाते हैं


ऐसे व्यक्ति के नाम के आगे श्री शब्द शोभित नही होता इसलिए आज जगतगुरू वमाचर्या ने उनके नाम के आगे सेवक होने की सम्मान की घोषणा की. जगतगुरू वामाचर्या ने देहरी ओनसोन में कहा की यदि राष्‍ट्र सेवा दल की सरकार बिहार में बनी तो हर साल १००० हिंदुओं को मानसरोवर यात्रा मुफ़्त या सरकारी कोष से उपलब्ध कराई जाएगी.

साथ ही साथ बिहार की वर्तमान सरकार को आड़े हाथ लेते हुए जगतगुरू ने उन पर बिहार की जनता को धोखा देने का दोष भी लगाया.
सरकार की गद्दी पाने के लिए आज से ५ साल पहले नीतीश जी ने कहा था की मैं १०० दिन के अंदर बिहार की जनता का पलायन रोक दूँगा परंतु आज ५ वर्ष पूरे हो गये है तब भी बिहार से मज़दूरो का पलायान नही रुका. जगतगुरू ने जनता को याद दिलाया की नीतीश सरकार ने ५ वर्षो तक एक भी नये या बंद पड़े हुए कारखानो को नही खुलवाया.कल कारखाने खोलने के कार्य को नज़रअंदाज़ कर नीतीश सरकार सिर्फ़ कब्रिस्तान घेरने के कार्य में लगी रही.
यहाँ तक की भाजपा सरकार के सुशील मोदी जो हमेशा राम राम कहा करते थे वे भी राम का नाम भूल चुके है, यदि उनकी सरकार में दम है तो अब राम मंदिर बनाने की घोषणा करें अन्यथा हिंदुओं को गुमराह करना बंद करे.

जगतगुरू ने आम जनता से यह अपील किया की यदि हिंदुओं को बचाना है तो राष्‍ट्र सेवा दल के चुनाव चिन्ह नगाड़ा पे मुहर लगा के उनको विजयी बनाए.  

No comments:

Post a Comment